परीक्षा केंद्र पर 500 लड़कियों का हुजूम देखकर बेहोश हो गया छात्र, आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती

Date:

Bihar Board Exam 2023: परीक्षा केंद्र पर 500 लड़कियों का हुजूम देखकर बेहोश हो गया छात्र, आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती बिहार में एक लड़का परीक्षा केंद्र पर लड़कियों का हुजूम देखकर बेहोश हो गया और बाद में उसको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. छात्र का इलाज अस्पताल में जारी है.

यह भी पढ़े:- एक्सीडेंट के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में आया सुधार, जल्द करेंगे मैदान पर वापसी, खेलेंगे वनडे वर्ल्ड कप ?

2023 Bihar Viral News: बिहार के नालंदा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक स्टूडेंट तब बेहोश हो गया जब उसने एग्जाम सेंटर पर एक साथ करीब 500 छात्राओं को देख लिया. ये मामला हैरान करने वाला है. लड़के के परिजनों ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि इतनी सारी लड़कियों को देखने के बाद वह नर्वस हो गया था और बाद में वह बेहोश हो गया. फिलहाल, छात्र अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज जारी है. ये खबर इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग जानना चाहते हैं कि लड़कियों का भारी हुजूम देख आखिरकार लड़का बेहोश क्यों हो गया?

परीक्षा केंद्र पर 500 लड़कियों का हुजूम देखकर बेहोश हो गया छात्र, आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती

परीक्षा हॉल में बेहोश हुआ छात्र

बता दें कि इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान नालंदा में ये अजीब वाकया हुआ. बिहार बोर्ड की 12वीं क्लास के एग्जाम के दौरान एक स्टूडेंट परीक्षा हॉल में ही बेहोश होकर गिर गया. उसे इसके बाद हॉस्पिटल पहुंचाया गया. इस छात्र का नाम मनीष शंकर है और उसकी उम्र 17 साल है.

परीक्षा केंद्र पर 500 लड़कियों का हुजूम देखकर बेहोश हो गया छात्र, आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती

full

छात्र मनीष शंकर इस वजह से हुआ बेहोश

दरअसल, छात्र मनीष शंकर को 500 छात्राओं के बीच अकेले परीक्षा केंद्र में बैठा दिया गया था. ज्यादा लड़कियों के बीच बैठने की वजह से वह इतना नर्वस हो गया कि एग्जाम देने के बजाए बेहोश होकर गिर गया. ब्रिलिएंट कॉन्वेंट प्राइवेट स्कूल का ये मामला है. बेहोश होने के बाद स्टूडेंट को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में आनन-फानन में भर्ती कराया गया. उसका इलाज जारी है.

यह भी पढ़े:- पंकज त्रिपाठी की एकलौती बेटी का कर्वी फिगर देख नहीं रहेंगा दिल पे काबू, तस्वीर देख मन हो जायेंगा बावला

परीक्षा देने से पहले ही हुआ छात्र

जान लें कि अल्लामा इकबाल कॉलेज का स्टूडेंट मनीष शंकर का एग्जाम सेंटर ब्रिलिएंट कॉन्वेंट स्कूल, सुंदरगढ़ में था. बिहार शरीफ में ये परीक्षा केंद्र पड़ता है. वह गणित का पेपर देने के लिए परीक्षा केंद्र पर तय समय पर पहुंच गया था. पर वह अपनी सीट पर जाते-जाते बेहोश हो गया.

परीक्षा केंद्र पर 500 लड़कियों का हुजूम देखकर बेहोश हो गया छात्र, आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती

bihar board

परिजन ने बताया ये कारन

छात्र मनीष के एक परिजन ने बताया कि वह जैसे ही परीक्षा हॉल में घुसा, वहां लड़कियां ही लड़कियां थीं. 500 लड़कियों के बीच में एक अकेला छात्र एग्जाम सेंटर में था. ऐसे में इतनी सारी लड़कियों के बीच एक अकेले लड़के को बैठा देने से ऐसी घटना हुई. महिला ने कहा कि मेरा भतीजा इतनी सारी लड़कियों को एक बार में देखकर नर्वस हो गया.

The Valley Voice
The Valley Voicehttp://thevalleyvoice.org
Christopher Brito is a social media producer and trending writer for The Valley Voice, with a focus on sports and stories related to race and culture.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related